भारत के कुछ लोकप्रिय राजनितिक सेक्स स्कैंडल Politician Sax Scandal - Hindi News

Latest

loading...

Tuesday 24 October 2017

भारत के कुछ लोकप्रिय राजनितिक सेक्स स्कैंडल Politician Sax Scandal

राजनीति के बारे में एक बात प्रचलित हे ‘यह ऐसा दलदल हे अगर इसके अंदर कोई फंस गया तो वह चाह कर भी बाहर नहीं आ सकता.’ राजनीति में आपको विवाद, बेतुके बयान, सेक्स स्कैंडल, फर्जीवाड़ा, भ्रष्टाचार सब मिल जायेंगे. ऐसे में जब मामला राजनेता के निजी जीवन का आता हे तो भारत की राजनीति तानाशाही में बदल जाती हे. इस राजनीती में भले ही लोग एक दुसरे का विरोध करेंगे लेकिन जब बात सेक्स स्कैंडल यानी दूसरी ओरतों के साथ अफेयर की आती हे तो सब चुप हो जाते हे.
loading...



कई राजनेता सेक्स स्कैंडल के दलदल में फंसे हे. अभी ताजा काण्ड भंवरी देवी का ले लो. इसके बड़े से बड़े राजनेता तक लपेटे में आ गए. भ्रस्टाचार हो या बेतुके बयान इन पर तो हर कोई अपनी भड़ास निकालता हे लेकिन जब बात गुप्त जीवन की आती हे तो सब चुप हो जाते हे, क्योंकि सब एक दुसरे से मिले हुए होते हे. आईये हम आपको भारत की राजनीती के कुछ प्रमुख सेक्स स्कैंडल के बारे में बताएँगे.

भारत के कुछ राजनितिक सेक्स स्कैंडल

1. आप के संदीप कुमार

अभी नई-नई पार्टी बनी हे आप जिसके कर्ता धर्ता हे अरविन्द केजरीवाल. अभी कुछ टाइम पहले ही आप पार्टी के संदीप कुमार का अश्लील विडियो सामने आया हे. इस विडियो में वे कुछ ओरतों के साथ आपतिजनक हरकतें करते नजर आ रहे हे. इस विवाद के बाद से आप पार्टी के ज्यादातर नेताओं ने संदीप से किनारा कर लिया हे.

2. भंवरी देवी सेक्स स्कैंडल
इस सेक्स स्कैंडल ने तो अख़बारों और मीडिया की इतनी शोभा बढाई हे की पूछो ही मत. आज बच्चे बच्चे के मुहं पर भंवरी देवी का नाम हे. इस अपहरण और हत्या को कोई नहीं भूल सकता. इस सेक्स स्कैंडल में महिपाल मदेरणा, सोहनलाल, इंदिरा समेत कई बड़े राजनेता फंसे थे.
loading...


3. N.D तिवारी सेक्स स्कैंडल

कम से कम राजनेता अपनी उम्र का तो ख्याल कर देते. जिस उम्र में भगवान को याद करना होता हे उस उम्र में यह राजनेता अश्लील हरकतें करते हुए पाए जाते हे. N.D तिवारी सेक्स स्कैंडल में यह महाशय अपने राज भवन के अंदर तीन महिलाओं के साथ बिस्तर पर थे.

4. बाबूलाल नागर सेक्स स्कैंडल
एक महिला ने बाबूलाल नागर पर आरोप लगाया था की उसने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया था. महिला के पास इसके साबुत के तौर पर एक C.D भी सामने आई थी.

5. अभिषेक मनु सेक्स स्कैंडल
कांग्रेस के जाने माने राजनेता अभिषेक मनु की एक C.D सामने आई थी जिसमे यह महान राजनेता एक महिला के साथ आपतिजनक हालत में थे. इसका असर ऐसा हे की आज तक अभिषेक मनु कैमरों से बचे हुए नजर आते हे. कहीं फिर से कोई इतिहास ना दोहरा दे.

6. संजय जोशी सेक्स स्कैंडल
भाजपा के जाने माने नेता संजय जोशी की भी एक C.D सामने आई थी जिसमे वे महिला के साथ आपतिजनक हालत में थे. इसके बाद उन्हें इस्तीफा भी देना पड़ा था.
loading...

No comments:

Post a Comment