कोई पेंट तो कोई इनरवियर पहनना भूल गया, अपनी ड्रेसेज की वजह से बुरी तरह ट्रोल हुयी यह एक्ट्रेस - Hindi News

Latest

loading...

Friday 9 November 2018

कोई पेंट तो कोई इनरवियर पहनना भूल गया, अपनी ड्रेसेज की वजह से बुरी तरह ट्रोल हुयी यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड में एक्ट्रेस हमेशा से अपने कपड़े और पहनावे की वजह से सुर्ख़ियों में रही है. आये दिन बॉलीवुड की हिरोइन्स अपने हॉट और बोल्ड अंदाज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. यही नहीं हर मौके पर यह एक्ट्रेस खुद को अलग और स्टाइलिश दिखाने में आगे रहती है.

खुद को सबसे अलग दिखाने की होड़ में एक्ट्रेस खुद पर नए-नए एक्सपेरिमेंट करती है लेकिन इस बार कुछ हिरोइन्स के एक्सपेरिमेंट उन पर भारी पड़ गए है. इनमे दिशा पटनी कुछ ज्यादा ही ट्रोल हुयी है. आईये जानते है कुछ हिरोइन्स के बारे में जो अपने कपड़ों के सेंस की वजह से ट्रोल हुयी है.
loading...


अपने पहनावे की वजह से बुरी तरह ट्रोल हुयी यह एक्ट्रेस

1. दिशा पटनी

दिशा पटनी बॉलीवुड की बेहतरीन हिरोइन्स में से एक है. दिशा एक्टिंग में तो शानदार है ही, इसके साथ ही दिखने में भी बेहद खुबसुरत और हॉट है. दिशा ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिनमे वे ट्रेडिशनल पहनावे में थी और उन्होंने ब्लाउज की जगह सफ़ेद रंग की इनरवियर पहन रखी थी और हाथ में दिया था. 



दिशा ने जब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो निगेटिव कमेंट्स की बाढ़ आ गई. चारों तरफ से लोग उनके इस फैशन ट्रेंड को बुरा बता रहे है और नेगेटिव कमेंट कर रहे है. कुछ लोगों ने तो दिशा को सही से कपड़े पहनने की सलाह तक दे डाली.

2. फातिमा सना शेख
फातिमा ने हाल में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिनकी वजह से वे भी ट्रोल हो गई. लोगों ने उन्हें यह कहकर ट्रोल किया की उन्होंने साड़ी सही से नहीं पहनी.
loading...
 


3. प्रियंका चौपड़ा
कुछ दिन पहले प्रियंका चौपड़ा ने नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की तब वे अपने कपड़ो की वजह से ट्रोल हुयी थी. 

 
4. दीपिका पादुकोण
दीपिका अपनी इस तस्वीर को लेकर काफी ट्रोल हुयी थी. जिसमे उनके गले से नीचे सब साफ़ दिख रहा था. 


5. सोनम कपूर
सोनम कपूर भी अपनी इस ड्रेस की वजह से ट्रोल हुई. इस ड्रेस में उनके गले के निचे वाला हिस्सा कुछ ज्यादा ही साफ़ दिख रहा है.


loading...

No comments:

Post a Comment