पैसे कमाने का शानदार मौका, बेहतरीन इन्वेस्टमेंट प्लान, हाई प्रोफाइल कम्पनी, साईट विजिट और रहना-खाना फ्री Earn Money Online Investment Plan - Hindi News

Latest

loading...

Tuesday 6 November 2018

पैसे कमाने का शानदार मौका, बेहतरीन इन्वेस्टमेंट प्लान, हाई प्रोफाइल कम्पनी, साईट विजिट और रहना-खाना फ्री Earn Money Online Investment Plan

आज के समय में बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है की लोग 4-5 हजार की नौकरी को भी तरस रहे है. आज के समय में हर कोई पैसा कमाना चाहता है और अपने सपने पूरा करना चाहता है तथा एक अच्छी लाइफस्टाइल जीना चाहता है लेकिन अच्छी नौकरी या अच्छा बिज़नस ना होने के कारण यह सिर्फ एक सपना ही रह जाता है.
loading...



हर कोई पैसा कमाने के नए-नए अवसर की तलाश में है. आज के समय में बहुत सी ऐसी कम्पनियां है जो आपको ज्यादा पैसा देने का लालच देती है और बदले में आपसे बहुत सारा पैसा भी लेती है. उस कम्पनी की ना तो कोई प्रोफाइल होती है और ना ही उनके लीगल डॉक्यूमेंट और ऑफिस होते है.


लेकिन आज में आपको पैसे कमाने का बेहतरीन अवसर बता रहा हु और अगर आप भी बहुत अच्छा पैसा और इज्जत कमाना चाहते है तो इस पोस्ट को पूरा अंत तक पढ़े. आज में आपको जिस कम्पनी के बारे में बता रहा हु उसकी प्रोफाइल तो बेस्ट है ही और साथ में उसके लीगल डॉक्यूमेंट भी एकदम पुरे और प्रूफ के साथ है.

इसके अलावा कम्पनी की खुद की साड़ी, आयुर्वेदिक दवाई, पाइप आदि की मैन्युफैक्चरिंग भी है. कम्पनी का रियल स्टेट (प्रॉपर्टी) का भी बड़ा काम है और साथ में उनके सूरत में ऑफिस भी है. जिसे आप चाहे तब देख सकते है. आईये जानते है कम्पनी के बारे में कुछ बेहतरीन जानकारी और उसके प्लान के बारे में.

कम्पनी का नाम और प्रोफाइल Company’S Name And Profile

कम्पनी का नाम DSGM India Private Limited है जो की सुरत की कम्पनी है. कम्पनी के MD (Managing Director) का नाम भार्गव पंडया है जो की मूलत: सूरत के निवासी है. इनका खुद का रियल स्टेट का बड़ा काम है और सूरत में तथा उनके आसपास बहुत सी कोलोनी काटी हुयी है और बिल्डिंगस भी बनाई हुयी है. 


loading...
इसके अलावा इनके आयुर्वेदिक की बड़ी फैक्ट्री है जहां इनकी सारी आयुर्वेदिक दवाइयां तैयार होती है और इनकी दवाइयों के रिजल्ट भी बेहतरीन है और हर जगह इनकी शोपी भी खोलने की तैयारी की जा रही है और कुछ जगह इनकी शोपि पहले से है. साथ में इसके बेहतरीन रिजल्ट को देखते हुए इनकी आयुर्वेदिक दवाइयों को राष्ट्रपति पुरस्कार दिलाने की कोशिश की जा रही है. 

इसके अलावा इनके पाइप की फैक्ट्री है जहां इनके पाइप तैयार होते है और सरकारी कार्यों में ठेके पर जाते है. नर्मदा केनाल में भी इनके पाइप लगे है. इसके अलावा इनके साड़ी की भी फैक्ट्री है जहां इनकी कम्पनी की साड़ियाँ तैयार होती है. इस तरह आप देख सकते है की कम्पनी बहुत बड़ी है और पैसे कमाने के बहुत से तरीके है इनके पास.

कम्पनी का सूरत में ऑफिस एड्रेस
201, 2nd floor, Gokulam arcade, Near rise on plaza, Sarthana jakatnaka, Varachha road, Surat 395006, Gujarat, India कम्पनी 2016 से ट्रेडिंग, होलसेल, मैन्युफैक्चरिंग, कंसल्टिंग, सर्विसेज आदि में कार्यरत है.

कम्पनी के लीगल डॉक्यूमेंट Company’S Legal Document

आपने कम्पनी की प्रोफाइल और MD के बारे में जान लिया है, आईये अब जानते है कम्पनी के लीगल डॉक्यूमेंट के बारे में. जिनमे कम्पनी के Certificate Of Incorporation, Registration Certificate, Instant Aayurveda Certificate, OrchidGold Certificate, Trademark Certificate, Trading And Distributation Certificate, ISO 9001:2015 Certificate, OSHAS 18001:2007 Certificate, Direct Marketing, Kosher Trading Certificate, Who-GMP Certificate Pan Card, HACCP Certificate आदि है. कुल मिलाकर कम्पनी के 17 सर्टिफिकेट है. अब आप तुलना कर सकते है की इतने सर्टिफिकेट किसी साधारण सी कम्पनी के तो हो नहीं सकते. सारे सर्टिफिकेट अपने आप में बहुत महता रखते है. यह सारे सर्टिफिकेट आप निचे दिए गए लिंक पर जाकर देख सकते है.

https://dsmultimarketing.com/Legal.aspx

कम्पनी का नया प्लान Company’S Plan

अपनी सफलता को देखते हुए कम्पनी ने नया Revenu Genrate, Refer And Earn प्लान निकाला है. जिसमे आप छोटे से इन्वेस्टमेंट से अच्छा रिटर्न पा सकते है. इस कम्पनी में 2 तरह के प्लान है. पहले प्लान में कम्पनी आपसे 4000 रूपये लेती है और बदले में आपको 4000 के प्रोडक्ट देती है जिसमे आप आयुर्वेदिक दवाइयां या 2 ब्रांडेड सूट का कपड़ा ले सकते है. अब आपको आपके लगाये हुए पैसों का प्रोडक्ट तो मिल गया. अब अगर आप 2 लोगों को अपने निचे ज्वाइन करवाते है तो कम्पनी से आपको हर महीने 900 रूपये 24 महीनों तक मिलते है. 


दुसरे प्लान में कम्पनी आपसे 7500 रूपये लेती है और बदले में आपको 7500 के प्रोडक्ट देती है जिसमे आप आयुर्वेदिक दवाइयां या 4 ब्रांडेड सूट का कपड़ा ले सकते है. अब आपको आपके लगाये हुए पैसों का प्रोडक्ट तो मिल गया. अब अगर आप 2 लोगों को अपने निचे ज्वाइन करवाते है तो कम्पनी से आपको हर महीने 1800 रूपये 24 महीनों तक मिलते है.

इसमें आप जितने डायरेक्ट मेम्बर लगाते है उतना पैसा बढ़कर आपके पास आता है. आप निचे दिए गए स्ट्रेक्चर से आप आसानी से समझ सकते है.

4000 रूपये के प्लान का स्ट्रेक्चर

2 डायरेक्ट स्पोन्सर= 900x24 महीने तक
4 डायरेक्ट स्पोन्सर= 1800x24 महीने तक
6 डायरेक्ट स्पोन्सर= 2700x24 महीने तक
8 डायरेक्ट स्पोन्सर= 3600x24 महीने तक
10 डायरेक्ट स्पोन्सर= 4500x24 महीने तक

7500 रूपये के प्लान का स्ट्रेक्चर

2 डायरेक्ट स्पोन्सर= 1800x24 महीने तक
4 डायरेक्ट स्पोन्सर= 3600x24 महीने तक
6 डायरेक्ट स्पोन्सर= 5400x24 महीने तक
8 डायरेक्ट स्पोन्सर= 7200x24 महीने तक
10 डायरेक्ट स्पोन्सर= 9000x24 महीने तक

अगर आप 4000 के प्लान में 100 डायरेक्ट स्पोंसर करते है तो आपको 45000 रूपये 24 महीनों तक मिलते है और अगर आप 7500 रूपये के प्लान में 100 डायरेक्ट स्पोंसर करते है तो आपको 90000 रूपये 24 महीनों तक मिलते है. इसके अलावा 2 डायरेक्ट स्पोंसर पर 1:1 का अनुपात पूरा होता है तो आपको 10% यानी 500 रूपये और एक्स्ट्रा मिलते है. इसके अलावा रिवॉर्ड भी मिलते है.

मैचिंग और पॉइंट बोनस

यह तो आपके इन्वेस्ट और सेल्फ मेहनत का प्लान का प्लान हो गया. अब सिर्फ आप तो पैसा कमाएंगे नहीं, आपके निचे वाले भी तो पैसे कमाएंगे. आपके निचे जैसे-जैसे टीम बनती जाएगी उन सबका पैसा आपको मिलता रहेगा.

रिवॉर्ड इनकम

इसके अलावा आप इसमें जैसे-जैसे लोगों को जोड़ेंगे और आपकी टीम काम करेगी आपको रिवॉर्ड भी मिलेंगे. रिवॉर्ड Cash और Prize दोनो में है.

साईट विजिट और रहने-खाने की सुविधा फ्री

आप अगर कम्पनी के मालिक से मिलना चाहते है और इस बिज़नस में रूचि रखते है तो तथा आपके पास अच्छी टीम है तो आपको और आपकी टीम को सूरत आने की टिकट फ्री में दी जाएगी और वहां रहने और खाने की सुविधा भी फ्री में दी जाएगी.

आपको कम्पनी की साईट दिखाई जाएगी और कम्पनी के मिशन और विजन के बारे में बताया जायेगा. आपको कम्पनी के टॉप लीडर से भी मिलाया जायेगा. जो की आपके साथ कम्पनी के अनुभव शेयर करेंगे. यकीन मानिए आप एक बार जायेंगे तो इस बिज़नस को करने का मन बनाकर ही लोटेंगे.

सपोर्ट और सर्विस

आप जब हमारे द्वारा कम्पनी से जुड़ेंगे तो लेग पॉवर के साथ पूरा सपोर्ट दिया जायेगा. आपको एक साइड का बिज़नस भी दिया जायेगा जिससे आपको सिर्फ एक साइड काम करना पड़ेगा. इसके अलावा भी हर तरह का सपोर्ट आपको यहां मिलेगा.

कम्पनी की वेबसाइट और इस कम्पनी से जुड़ने की कांटेक्ट डिटेल्स

इस कम्पनी की वेबसाइट है :

https://dsmultimarketing.com

जुड़ने के लिए और अधिक जानकारी के लिए :

Name : Sawai Lal Rathi

Phone Number : 9828539751, 9571577834

Whatsapp Number : 9829100587, 9001580931


आप कभी कॉल और Whatsapp कर सकते है. आपको सारी जानकारी समझा दी जाएगी और आपको कम्पनी से जुड़ने में मदद भी की जाएगी. इसलिए जल्दी कीजिये अभी दिवाली के ऑफर भी चल रहे है. एक बार कॉल करके इस कम्पनी के बारे में जरुर जाने.

1 comment:

  1. I am very much pleased with the contents you have mentioned. I wanted to thank you for this great article. I enjoyed every little bit part of it and I will be waiting for the new updates.
    Best Stock Advisory Firm

    ReplyDelete